असदुद्दीन ओवैसी को सेना का करारा जवाब, हम शहीदों को धर्म से नहीं जोड़ते

Asaduddin Owaisi said the army's reply, we do not connect martyrs with religion
Asaduddin Owaisi said the army’s reply, we do not connect martyrs with religion

सबगुरु न्यूज़, हैदराबाद/नई दिल्‍ली: जम्मू। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के सुंजुवान आतंकी हमले में मारे गए सैनिकों पर की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए सेना ने बुधवार को कहा कि ‘वह शहीदों को संप्रदायों में नहीं बांटती।’

उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबु ने संवाददाताओं से कहा कि हम शहीदों को संप्रदायों में नहीं बांटते। जो इस तरह के बयान दे रहे हैं वो सेना को ठीक से नहीं जानते। हालांकि, उन्होंने मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के लोकसभा सांसद का नाम नहीं लिया।

ओवैसी ने मंगलवार को मुस्लिमों की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले लोगों पर सुंजुवान आतंकी हमले में मुस्लिम सैनिकों की शहादत पर मौन रहने को लेकर सवाल उठाया था। अधिकारी ने कहा कि कश्मीर घाटी में युवाओं का आतंकी बनना जारी रहना चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि युवाओं में अलगाववादी भावना को फैलाने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस समय जो आतंकवादी रैंक में शामिल हो रहे हैं और जो उनका समर्थन कर रहे हैं, उन्हें समझना होगा कि इससे किसी को फायदा नहीं है और इससे सिर्फ आम आदमी के जीवन में मुश्किलें आती हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक आतंकवाद से निपटने का मुद्दा है तो आतंकी नेतृत्व की पहचान करना व उनका सफाया करना सेना की प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा कि शत्रु हताश हैं व आसान लक्ष्य पर हमला कर रहा है। जब वह सीमा पर विफल होते हैं तो शिविरों पर हमला करते हैं।

सेना के कमांडर ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम), लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) एक साथ काम कर रहे हैं, चाहे घाटी में हो या राज्य में कहीं भी।

उन्होंने कहा कि उनमें कोई अंतर नहीं है। वे एक संगठन से दूसरे में जा रहे हैं। कोई भी जो हथियार उठाता है और राज्य के खिलाफ है, वह आतंकवादी है और हम उससे निपटेंगे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो