असामाजिक तत्वों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: मोदी

PM Narendra Modi Speech
PM Narendra Modi Speech

SABGURU NEWS | नयी दिल्ली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुये कहा है कि इनमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार कुछ स्थानों पर कुछ प्रतिमाएं गिराये जाने की घटनाओं के बाद प्रधानमंत्री ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की और इन घटनाओं पर कड़ी नाराजगी जताई।

इसके मद्देनजर गृह मंत्रालय ने तोड़फोड़ की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुये राज्य सरकारों से ऐसी घटनायें रोकने के लिये सभी जरूरी कदम उठाने को कहा है। मंत्रालय ने इसके साथ ही कहा है कि ऐसी घटनाओं में लिप्त लोगों से कड़ाई से निपटा जाये और उनके खिलाफ संबंधित कानून के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाये।

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कुछ स्थानों पर कम्युनिस्ट नेताओं की प्रतिमाएं गिराये जाने तथा तोड़फोड़ की घटनाओं की रिपोर्ट आई हैं। कल रात तमिलनाडु में भी एक स्थान पर सामाजिक सुधारक ई वी रामास्वामी पेरियार की प्रतिमा क्षतिग्रस्त किये जाने की भी रिपोर्ट है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो