अशोक गहलोत सरकार आस्था के साथ कर रही है खिलवाड़ : सतीश पूनियां

बेंगलूरु। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राज्य की गहलोत सरकार पर लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राजस्थान के सुजानगढ़ में बुलडोजर से राम दरबार को गिराया जाना आस्था का अपमान है।

डा पूनियां ने बेंगलूरु प्रवास के दौरान आज मीडिया से बातचीत में कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर शुभारंभ करती है, उत्तरप्रदेश में राम मंदिर का निर्माण करने वाले और बुलडोजर चलाने वाली योगी सरकार कानून व्यवस्था को ठीक करती है वहीं राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार बुलडोजर से राम दरबार को गिराती है।

उन्होंने कहा कि यह सीधे-सीधे आस्था पर प्रहार है, उन मूर्तियों को सम्मान के साथ कहीं अन्य जगह शिफ्ट किया जाना चाहिए था, लेकिन आधी रात को गहलोत सरकार ने निशाचरी करतूत की है, उससे हिंदुओं की आस्था आहत हुई है।

उन्होंने कहा कि इस तरीके से कांग्रेस की सरकार तुष्टीकरण पर तुली हुई है, एक तरफ वो लोग हैं जो मंदिर का निर्माण करते हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस के लोग हैं जो मंदिर को ध्वस्त करते हैं।