जनता का विश्वास खो रहे अशोक गहलोत : गजेन्द्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने राज्य की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
नई दिल्ली/जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा कि हर बीते दिन के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की जनता का विश्वास खो रहे हैं। गहलोत सरकार का शासन राज्य की कानून व्यवस्था और विशेषकर महिला सुरक्षा के लिए काला ध्ब्बा साबित हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में एक और अपहरण तथा दुष्कर्म जैसी घृणित घटना सामने आई है। टोंक जिले में 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण और 6 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म राज्य की भयावह स्थिति को बयान कर रहा है, लेकिन अफसोस कि मुख्यमंत्री का ऐसी घटनाओं से कोई लेना-देना नहीं है।

वह अपने हाईकमान के अनैतिक वक्तव्यों को बढ़ावा देने, उनके कुकर्मों पर पर्दा डालने, प्रदेश में अपने ही विधायकों के साथ राजनीति करने, भू-माफिया द्वारा अपने ही मंत्रियों पर होते हमलों को अनदेखा करने तथा बाड़ेबंदी और परिवारवाद जैसे अनेकों नए कीर्तिमान स्थापित करने में व्यस्त हैं।

प्रदेश में अपराधियों का तांडव चरम पर

केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर के बिलाडा इलाके में दिन-दहाड़े एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या के समाचार को चौंकाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और सरकार से अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करता हूं।