चुनावी लाभ के लिए मोदी कांग्रेस नेताओं पर लगा रहे है आरोप : अशोक गहलोत

अजमेर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जाति के मामले में कांग्रेस नेताओं पर लगाए गए आरोप पर कहा कि वे जातिगत आरोप लगाकर कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना रहे हैं लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है।

गहलोत ने रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में मोदी पर आरोप लगाया कि वह देश के प्रधानमंत्री न होकर पार्टी के प्रधानमंत्री बनकर रहे गए हैं। देश में घृणा, नफरत हिंसा का माहौल भाजपा शासन में व्याप्त है। यहां तक की राम मंदिर का मुद्दा भी वे खुद के लिए उपयोग में लाते हैं।

गहलोत ने राजस्थान सहित सभी राज्यों में आने वाले चुनाव परिणामों को चौंकाने वाला बताते हुए कहा कि राजस्थान सहित पूरे देश में कांग्रेस के हक में माहौल है। उन्होंने 2019 में भी कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही होंगे।

उन्होंने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री के जवाब नहीं देने के तरीके के भी आलोचना की और कहा इतनी बड़ी राशि के घोटाले पर जनता जवाब चाहती हैं। नोटबंदी के सवाल पर भी उन्होंने प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि नकली नोट भी असली के तौर पर जमा हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर किसी भी जनकल्याणकारी कार्य को रोका नहीं जाएगा। लोकतंत्र में जनहित के कामों को रोकने की कोई परंपरा नहीं है। लेकिन वसुंधरा राजे ने सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकार की योजनाओं को रोक दिया जिसका खामियाजा अब उन्हें भुगतना पड़ेगा।