एशवेल प्रिंस ने बांग्लादेश के बल्लेबाजी कोच पद से दिया इस्तीफा

ढाका। बांग्लादेश पुरुष क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच एशवेल प्रिंस ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने बुधवार को इसकी पुष्टि की।

चौधरी ने क्रिकबज को बताया कि एशवेल ने इस्तीफा दे दिया है। हमें उनका इस्तीफा पत्र मिल गया है। नतीजतन एशवेल आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए बांग्लादेश टीम के साथ यात्रा नहीं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रिंस इस भूमिका में पिछले साल बांग्लादेश टीम के साथ जुड़े थे। भले ही उन्हें शुरुआत में केवल जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला के लिए साइन किया गया था, लेकिन बाद में बीसीबी ने उनके अनुबंध का विस्तार करने का फैसला किया जो इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप तक चलने वाला था।

अपने अनुबंध का विस्तार न करने का फैसला लेने वाले प्रिंस बांग्लादेश कोचिंग पैनल के दूसरे सदस्य हैं। इससे पहले ओटिस गिब्सन ने हाल ही में बांग्लादेश सेट-अप से बाहर निकलने का विकल्प चुना था। समझा जाता है कि प्रिंस के इस्तीफे के पीछे जेमी सिडन्स को राष्ट्रीय सेट-अप में बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त करने के बीसीबी के फैसले ने बड़ी भूमिका निभाई है।