भरतपुर में पिता पुत्र की हत्या के मामले में एएसआई एवं हेड कांस्टेबल निलंबित

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर शहर में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में एएसआई एवं हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। सूत्रों के अनुसार सुभाषनगर कॉलोनी में पडोस में रहने वाले दो परिवारों के बीच थप्पड़ मारने को लेकर शनिवार शाम को विवाद हुआ था।

रात को लोगों ने समझाइश कर मामला शांत कर दिया था। लेकिन रविवार को दोनों पक्ष फिर से भिड़ गए जिसमें एक पक्ष ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में पिता सुरेंद्र और उसके 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे सचिन की मौत हो गई।

फायरिंग करने वाले पक्ष के दिलावर के पैर में भी गोली लगी है। गोलियों की आवाज सुनकर पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसी लहूलुहान सुरेंद्र एवं उसके पुत्र सचिन को गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया। वीडियो में घर से फायरिंग की आवाज सुनाई देती है। इसके कुछ देर बाद दोनों भाई घर से निकलते हैं। इनमें एक के पास पिस्तौल भी है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिसकर्मियों के लापरवाही सामने आई है। जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में एएसआई विजय पाल एवं चेतक प्रभारी और कोतवाली थाने में ड्यूटी कर रहे हेड कॉन्स्टेबल मानसिंह को निलंबित कर दिया है।