बिहार के भागलपुर जिले में अवैध वसूली के आरोप में एएसआई और तीन जवान निलंबित

ASI and three troopers suspended for illegal recovery
ASI and three troopers suspended for illegal recovery

SABGURU NEWS | भागलपुर बिहार के भागलपुर जिले में वाहनों से अवैध वसूली करने के आरोप में आज परबत्ता थाना के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) और होमगार्ड के तीन जवानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन ने यहां बताया कि परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल के निकट पिछले दिनों ड्यूटी पर तैनात एएसआई शिवजी पांडेय और होमगार्ड के तीन जवान मिलकर वाहनों से अवैध रूप से पैसे की वसूली कर रहे थे। इस दौरान नवगछिया के लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी विपिन कुमार ने उनलोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया था।

श्री रंजन ने बताया कि पदाधिकारी ने नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा से इसकी शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने उन दोषियो के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि ऐसे मामले उजागर होने के बाबत पुलिस अधीक्षक ने सभी थान क्षेत्रों से गुजरने वाले मार्गों पर वाहनों से अवैध उगाही नहीं करने के कड़े निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिये हैं। आदेश की अवहेलना करने पर उन्हें कड़ी सजा दिये जाने की चेतावनी भी दी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो