10 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार : आमिर खान

At the age of 10 was the first love: Aamir Khan
At the age of 10 was the first love: Aamir Khan

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने प्रशंसकों को अपने ‘पहला नशा’ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें 10 साल की उम्र में पहला प्यार हुआ था लेकिन यह ‘एकतरफा’ था। आमिर ने वेलेंटाइन डे पर अपनी फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के रोमांटिक गीत ‘पहला नशा’ सुना। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो साझा किया।आमिर ने कहा, मानिये या ना मानिये, मैं दस साल का था जब मुझे पहली बार किसी लड़की से प्यार हुआ था। ये बात कम लोग जानते हैं। मैंने टेनिस क्लब ज्वाइन किया था। वहां पर एक लड़की थी जिसे देखकर मैं अवाक रह गया था। जब मैंने पहली बार देखा तो वो मेरा ‘पहला नशा’ था।

उन्होंने कहा, उसे देखते ही मैं पूरी तरह उसके प्यार में पड़ गया था। दिन रात उसी के बारे में सोचता था। मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई कि मैं उसे अपनी भावना के बारे में बताऊं। मैं बहुत छोटा था, वो भी उसी उम्र की थी और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी।

उन्होंने कहा, इस चक्कर में मेरी टेनिस काफी सुधर गई। मैं खूब अभ्यास करता था। पहले आता था और सबसे बाद में जाता था, मैं उसको प्रभावित करना चाहता था। एक-दो साल बाद उसका परिवार शहर छोड़कर चला गया। तो, उसके लिए यह मेरा साइलेंट लव था जिसे मैं कभी बोल ही नहीं पाया। आमिर ने अपने प्रशंसकों से कहा, मुझे आशा है कि आपके जीवन में प्यार और खुशी होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो