पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

Athiya Shetty to work with father Sunil Shetty
Athiya Shetty to work with father Sunil Shetty

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करने जा रही हैं।अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो के रीमेक से की थी। इसके बाद अथिया ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म मुबारकां में काम किया।

अथिया शेट्टी इन दिनों अपने एक एनजीओ को संभाल रही हैं। मां के साथ अपना एनजीओ चलाने वाली अथिया बहुत से मानवीय काम करती रहती हैं। वह महिलाओं के लिए भी काम करती हैं और अथिया को सबसे अच्छा काम महिला सशक्तीकरण का लगता है। अब अथिया के साथ पापा सुनील शेट्टी भी इस काम में उनका साथ देंगे।

इस प्रोजेक्ट के लिए अथिया और उनके पिता सुनील शेट्टी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। एक वीडियो बनाई जाएगी जिसमें लड़कियों को शिक्षित करने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने का महत्व दर्शाया जाएगा। इस वीडियो में अथिया और सुनील शेट्टी साथ होंगे। महिला साक्षरता के विषय के अलावा वीडियो में समाज की कुछ और समस्याओं को भी दर्शाया जाएगा।

अथिया ने बताया कि एक परिवार के रूप में हमने हमेशा लड़की बाल कल्याण के विचार का समर्थन किया है। इस प्रोजेक्ट के लिए हमें किसी को समझाना नहीं पड़ा। मुझे बहुत खुशी है कि हमें इस तरह के एक महान काम के लिए मिलकर काम करने का मौका मिला।

बॉलीवुड,रोहित शेट्टी, सिंबा, सारा अली खान,मुंबई, रणवीर सिंह, को लेकर फिल्म सिंबा बना रहे हैं। फिल्म के लिए सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान का चयन किया गया है। रोहित शेट्टी का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है।

सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से वह मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है।

रोहित शेट्टी ने बताया कि फिल्म में सारा का भी अहम किरदार होगा। रोहित ने बताया कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।