पाली में एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

पाली। राजस्थान में पाली जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर ठगी करने वाले हरियाणा के सांसी गिरोह का खुलासा कर दो शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त हरियाणा नंबर की एक क्रेटा कार जब्त की गई है। गिरफ्तार मुलजिम बॉबी सांसी (20) थाना सिटी गेट रोहतक हरियाणा एवं अजय सांसी (24) थाना भवानी खेडा जिला भिवानी हरियाणा के रहने वाले हैं।

इसी गैंग के सन्नी सांसी (30) निवासी थाना सिटी गेट रोहतक हरियाणा एवं मुकेश सांसी (31) निवासी थाना राजापार्क दिल्ली की तलाश में टीम गठित की गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक कालू राम रावत ने बताया क कुम्हारों का वास निवासी सत्यप्रकाश के अकाउंट से दो बार मे 20 हजार निकलने की रिपोर्ट पर एटीएम कार्ड क्लोन तैयार कर ठगी होने की वारदातो के खुलासा हेतु थानाधिकारी कोतवाली गौतम जैन के नेतृत्व में थाना स्तर व साईबर सैल से विशेष टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने परिवादी सत्य प्रकाश के साथ घटी घटना में नहर रोड़ स्थित यूनियन बैंक के एटीएम के सीसीटीवी कैमरे चौक कर सदिंग्ध व्यक्तियो की पहचान की। ततपश्चात गठित टीम ने आसूचना व साईबर सैल की तकनीकी सहायता से दोनों ठगों को घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

थाना कोतवाली की टीम द्वारा तीन दिन तक लगातार पीछा करने पर हरियाणा के शातिर अभियुक्तों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है।