ओडिशा के श्रम मंत्री के भाई पर हमला

Attack on the brother of the Labor Minister of Odisha
Attack on the brother of the Labor Minister of Odisha

सबगुरु न्यूज़, भुवनेश्वर : ओडिशा के बरगढ़ जिले में कुछ लोगों ने श्रम मंत्री सुशांत सिंह के भाई और उनके तीन सहयोगियों पर हमला कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि हमला गुरुवार देर रात बनाबीरा गांव में हुआ।

पुलिस को संदेह है कि मंत्री के भाई और सहयोगियों पर हुए हमले का संबंध 24 फरवरी को बीजेपुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से हो सकता है।

बनाबीरा गांव भाटली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में है, जिसका प्रतिनिधित्व सुशांत सिंह करते हैं। यह बीजेपुर से 20 किलोमीटर की दूरी पर है।

पुलिस ने कहा कि सुब्रत सिंह अन्य लोगों के साथ जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनके चारपहिया वाहन को बीच में रोक दिया और उन पर हमला कर फरार हो गए।

घायलों को पहले सोहेला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन उन्हें बाद में संबलपुर के वीएसएस इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया।

बीजू जनता दल के प्रवक्ता प्रताप केशरी देब ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ है क्योंकि उसे बीजेपुर उपचुनाव हारने का डर है।

भाजपा ने इस आरोप का खंडन किया है।

भाजपा के राज्य महासचिव भृगु बक्सिपात्रा ने कहा, “भाजपा हिंसा में विश्वास नहीं करता। सत्तारूढ़ पार्टी के आरोप आधारहीन और राजनीति से प्रेरित हैं।”

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो