ऑडी ने लांच की मॉनसून कैम्पेन ’ब्रिंग ऑन द रेन’ऑडी सर्विस प्रॉडक्ट्स पर ऐक्सक्लूसिव ऑफर

Audi launches exclusive launch offer on 'Bring on the Rain'
Audi launches exclusive launch offer on ‘Bring on the Rain’

 मुंबई । जर्मन लक्जरी कार मैन्युफैक्चरर ऑडी ने आज भारत की सभी अधिकृत ऑडी वर्कशाप्स पर सीमित अवधि की ऑडी मॉनसून कैम्पेन ’ब्रिंग ऑन द रेन’ की घोषणा की। यह कैम्पेन 6 से 16 अगस्त 2018 तक प्रभावी रहेगी, इस दौरान ग्राहक ऑडी मॉनसून चैक-अप कैम्प के तहत ऐक्सक्लूसिव फायदे प्राप्त कर सकेंगे।

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री राहिल अंसारी ने कहा, ’’ऑडी का वादा है अपने ग्राहकों को खुशियां देने काऔर आफ्टरसेल्स सर्विस अनुभव एक ऐसा पहलू है जिस पर हम खास ध्यान देते हैं। इसलिए हमारे लिए यह अहम है कि अपने अनमोल उपभोक्ताओं को सक्रियता से सहयोग दें और उनकी बहुमूल्य ऑडी कार के लिए सर्वश्रेष्ठ संभव देखभाल प्रदान करें।

हमारी मॉनसून कैम्पेन ’ब्रिंग ऑन द रेन’ का लक्ष्य है अपने ग्राहकों को कॉम्पलिमेंट्री 50 पॉइंट व्हीकल चैकअप के साथ-साथ ऐक्सैसरीज़ पर भी आकर्षक ऑफर दें। आसानी व पारदर्शिता के साथ वन स्टॉप सॉल्यूशन प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे हमारे ग्राहकों का बहुमूल्य समय बचता है। यह मॉनसून कैम्पेन हमारे ग्राहकों के लिए बहुत अनुकूल वक्त है कि वे नजदीकी अधिकृत ऑडी वर्कशॉप पर जा कर अपनी पसंदीदा ऑडी की जांच व सर्विसिंग कराएं।’’

इस अवधि में दी जा रही ऑडी सर्विसिस 50 पॉइंट चैक-अप पर आधारित होंगी। ऑडी के असली पुर्जों का भरोसा होगा, जब बात आएगी कार की सुरक्षा व परफॉरमेंस की तो उपभोक्ता मन की पूर्ण शांति का आनंद ले पाएंगे। सर्विस चैक पूरा होने के बाद ग्राहक वहीं पर अपनी कार का मूल्यांकन करा कर आकर्षक ट्रेड-इन ऑफर प्राप्त कर सकेंगे।

ऑडी ’ब्रिंग ऑन द रेन’ में शामिल हैंः
*कॉम्पलिमेंट्री 50 पॉइंट चैकअप जिसमें शामिल हैं- जनरल-टेक्निकल, ऐक्सटीरियर-इंटीरियर, एयर-कंडीशनिंग, ब्रेक व टायर, अंडरकैरिज, रोड टैस्ट व पोस्ट रोड टैस्ट पैरामीटर
*ऑडी जिनुइन ऐक्सैरीज़ पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट
*ऑडी ओरिजिनल टायर पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट, अनकंडीशनल वारंटी के साथ
*वैल्यू ऐडेड सर्विसिस पर विशेष ऑफर
*ऑन स्पॉट वाहन मूल्यांकन और आकर्षक ट्रेड-इन ऑफर

ऑडी के बारे में
ऑडी, डुकाटी व लम्बॉर्गिनी ब्रांडों के साथ ऑडी ग्रुप प्रीमियम सैगमेंट के ऑटोमोबाइल व मोटरसाइकिल के सबसे सफल विनिर्माताओं में से एक है। ऑडी ग्रुप दुनिया के 100 से ज्यादा बाजारों में उपस्थित है तथा 12 देशों में 16 स्थानों पर उत्पादन करता है। ऑडी एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहयोगी कंपनियों में शामिल हैंः ऑडी स्पोर्ट जीएमबीएच (नेकरसुल्म), ऑटोमोबिलि लम्बॉरगिनी एस.पी.ए. (सेंट अगाता बोलोग्नीज़, इटली) तथा डुकाटी मोटर होल्डिंग एस.पी.ए. (बोलोग्ना, इटली)।

वर्ष 2017 में ऑडी ग्रुप ने अपने ग्राहकों को ऑडी ब्रांड के लगभग 1.878 मीलियन ऑटोमोबाइल्स, लम्बोरगिनी ब्रांड की 3,815 स्पोर्ट्स कारों व डुकाटी ब्रांड की लगभग 55,900 मोटरसाइकिलों की बिक्री की। ऑडी एजी ने 2017 वित्तीय वर्ष में 60.1 अरब यूरो का राजस्व अर्जित किया तथा 5.1 अरब यूरो का परिचालन लाभ कमाया। आज, दुनिया भर में ऑडी के लिए लगभग 90,000 लोग काम करते हैं, जिनमें से 60,000 जर्मनी में हैं। ऑडी मोबिलिटी के भविष्य के लिए सस्टेनेबल उत्पादों व टेक्नोलॉजी पर ध्यान केन्द्रित करती है।