ऑडी ने आरंभ किया ’ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस 2018’

ऑडी ने आरंभ किया ’ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस 2018’
ऑडी ने आरंभ किया ’ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस 2018’

नई दिल्ली। जर्मन लक्जरी कार मैन्युफैक्चरर ऑडी ने आज अपने प्रतिष्ठित ’ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस’ (एएसई) प्रोग्राम के 7वें संस्करण का आरंभ बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट (बीआईसी), ग्रेटर नोएडा में किया। 2012 में शुरु हुआ ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस देश के सबसे मशहूर कार्यक्रमों में से एक बन गया है जहां पर ऑडी ग्राहकों व कद्रदानों को एक विशेष मौका मिलता है कि वे रेस ट्रैक पर अपनी पसंदीदा ऑडी स्पोर्ट्सकार को टैस्ट कर सकें।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा की ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस प्रोग्राम एकदम सटीक तरीके से ऑडी ब्रांड के ध्येय वाक्य ‘Vorsprung durch Technik’ को लिए हुए है। ऑडी का डीएनए मोटरस्पोर्ट्स में है और ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस उन चुनिंदा कस्टमर ऐक्सपीरियेंस आयोजनों में से एक है जहां उन्हें अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स कार को रेस ट्रैक पर चलाने का अनुभव मिलता है।

ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखना अहम हमारी प्राथमिकता है और हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक व ऑडी के कद्रदान व्यक्तिगत फोकस के इस उच्च स्तर को बहुत पसंद करेंगे और महसूस करेंगे कि ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस प्रोग्राम का लुत्फ उठाएंगे।

ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस अनेक कमाल के फॉरमेट्स में विभाजित हैै, साथ में हैं- डायनमिक ट्रेनिंग मॉड्यूल, अंतर्राष्ट्रीय ख्याती प्राप्त इंस्ट्रक्टर और सबसे ताकतवर ऑडी कारों की फ्लीट जिनके गरजते इंजन और बीटिंग लैप्स इस अनुभव को ऐसा बना देते हैं जिसे मिस नहीं किया जा सकता। यहां ग्राहक असल रेसिंग माहौल में शक्तिशाली स्पोर्ट्सकार को संभलना सीखते हैं, उन्हें रेसिंग की बुनियादी बातों जैसे अंडर-स्टीयर, ओवर-स्टीयर और ब्रेकिंग से परिचित कराया जाता है।

उन्हें पेशेवर ट्रैक ड्राइवरों एवं ऑडी पेशेवरों से बातचीत करने का अवसर मिलता है जिससे कि वे रेस ट्रैक पर ड्राइविंग का व्यावहारिक अनुभव प्राप्त कर सकें और इस तरह से इन डायनमिक व स्पोर्टी कारों को संभालने में वे ज्यादा आत्मविश्वास के साथ बाहर आते हैं। इस प्रोग्राम के प्रारंभ से लेकर अब तक 2000 उपभोक्ता इसमें हिस्सा ले चुके हैं।

बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट में ऑडी की परफॉरमेंस रेंज का शानदार प्रदर्शन

  • ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस स्पोर्टी व डायनमिक लोगों के लिए है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह बार्सिलोना, द नुरबरग्रिंग, द यूरो स्पीडवे लॉसिट्ज़, द साल्ज़़बरग्रिंग, दुबई तथा स्पा, बेल्जियम के रेस ट्रैकों पर आयोजित किया जाता है। ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस’ की स्थापना के बाद से यह 7वां सीज़न है
  •  ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस में ऑडी की सारी परफॉरमेंस रेंज को प्रदर्शित किया जाएगा- ऑॅडी एस5 स्पोर्टबैक, हाल ही में लांच की गई ऑडी आरएस5 कूपे, ऑडी आरएस6 अवांत, ऑडी आरएस7 परफॉरमेंस तथा ऑडी आर8वी10 प्लस
  • बीते वर्षों में 2000 से ज्यादा ग्राहक इस कार्यक्रम में हिस्सा ले चुके हैं
  • ऑडी का डीएनए मोटरस्पोर्ट्स में है और ऑडी स्पोर्ट्सकार ऐक्सपीरियेंस उन चुनिंदा कस्टमर ऐक्सपीरियेंस आयोजनों में से एक है जहां उन्हें अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स कार को रेस ट्रैक पर चलाने का अनुभव मिलता है,
  • राहिल अंसारी, प्रमुख, ऑडी इंडिया