वनडे सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम घोषित

Australia team announced for ODI series
Australia team announced for ODI series

मेलबर्न | इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए बुधवार को क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा आस्ट्रेलिया वनडे टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में ग्लेन मैक्सवेल को जगह नहीं मिली है, वहीं क्रिस लिन और टिम पेने को टीम में शामिल किया गया है। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैक्सवेल को उनके प्रशिक्षण में सुधार करने की चेतावनी दी है, ताकि वह 2019 में होने वाले विश्व कप में राष्ट्रीय टीम में जगह हासिल कर सकें मैक्सवेल के स्थान पर वनडे टीम में टी-20 के खिलाड़ी क्रिस लिन को शामिल किया गया है। हालांकि, सभी इस बात से परिचित हैं कि वह कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस बारे में स्मिथ ने कहा, “आप मैक्सवेल के प्रशिक्षण पर नजर डालिए। मुझे लगता है कि उन्हें बेहतर रूप से प्रशिक्षण लेने की जरूरत है। हमने उनके खेल को देखा है, लेकिन जब वह संवेदनशील होकर खेलते हैं, तो सच में एक अच्छे बल्लेबाज हैं।टिम पेने को एशेज सीरीज में अच्छे प्रदर्शन के लिए वनडे टीम में विकेटकीपर मैथ्यू वेड के स्थान पर शामिल किया गया है। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से होगी।

आस्ट्रेलिया टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पेट कमिंस, एरॉन फिंच, जोश हाजलेवुड, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, टिम पेने, झे रिचर्डसन, मिशेल स्टॉर्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई और एडम जाम्पा।

क्रिकेट से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE