AUTO EXPO 2018 में होंडा दिखाएगी 11 नए मॉडल्स

AUTO EXPO will show 11 new models in Honda 2018
AUTO EXPO will show 11 new models in Honda 2018

नई दिल्ली | होंडा मोटरसाइकिल ऐंड स्कूटर इंडिया ने हाल में घोषणा की है कि वह ऑटो एक्सपो 2018 में इंडियन मार्केट के लिए अपने 11 नए मॉडल्स पर से पर्दा हटाने जा रहा हैं। इसके अलावा कंपनी 2017-18 के फाइनैंशल इयर में अपना चौथा और आखिरी मॉडल भी लॉन्च करेगी। इस जापानी कंपनी के 6 मॉडल्स का शोकेस भी किया जाएगा जिन्हें 2018 में अपडेट किया जाएगा। हालांकि कंपनी अभी तक कोई नाम नहीं बताए हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इन मॉडल्स में होंडा सीबी शाइन, होंडा सीबी शाइन एसपी, होंडा लिवो, होंडा ऐक्टिवा 125, होंडा ग्रासिया और होंडा सीबी यूनिकॉर्न 150 शामिल होंगे।

इसके अलावा होंडा अपना कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर पीसीएक्स का भी शोकेस करेगा जिसे 2017 के तोक्यो मोटर शो में दिखाया गया था। इस स्कूटर में एक पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसका सपॉर्ट इलेक्ट्रिक मोटर करती है। साथ ही इसमें एलईडी लाइट्स, डिजिटल इन्सट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही होंडा अपने पविलियन में मार्क मरकिज की मोटोजीपी जीतने वाली बाइक आरसी 213वी का भी प्रदर्शन करेगी।

ऑटोमोबाइल से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो