सफलता का श्रेय परिवार को देती है आयुषी छाबडा

मुंबई। अपनी मेहनत और लगन से हॉलीवुड में सशक्त पहचान बनाने वाली आयुषी छाबड़ा अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार वालों को देती है।

ग़ाज़ियाबाद जैसे छोटे शहर की रहने वाली आयुषी ने जनवरी 2020 में अमरीकन टेलिविज़न स्टार ट्रेक : पिकार्ड में पेल नाम की शानदार भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर का आग़ाज़ किया। इस सफलता के अलावे आयुषी अपनी पहली भारतीय फ़िल्म ‘919’ में एक दमदार किरदार में दिखेगी। अमरीकन लेखक- निर्माता सेंडि साय की इस तेलुगु फ़िल्म का टाइटल ‘919’ है और इस साल के अंत में अमरीका और भारत में रिलीज़ होगी।

मॉडल से अभिनेत्री बनी भारतीय मूल की साउथ अफ़्रीकन अभिनेत्री आयुषी ने अपनी प्रतिभा के बल पर जुनून और कठिन मेहनत से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रही है। आयुषी छाबड़ा अपनी सफलता का पूरा श्रेय भारत में हुए अपने परवरिश और अपने पूरे परिवार को देती हैं।

आयुषी अपने संयुक्त परिवार को याद करते हुए कहा कि मैं जहां भी जाऊं अपने परिवार के तमाम सदस्यों को ख़ूब मिस करती हूं। अपने पसंदीदा यादों में से एक है, पूरा परिवार रविवार को एक साथ होते हैं और मज़ेदार क़िस्से कहानियों का दौर चलता है।

आयुषी ने कहा कि मैं जहां भी जाती हूं अपने दिल में भारत को ले कर घुमती हूं, और भले ही मैं अभी जिस जगह पर भी रहूं,एक दिन के लिए भी भारत में अपने प्रियजनों या उस शहर को नहीं भूल पाती हूं, जिसने मुझे इतना प्यार और सबसे खूबसूरत यादें दी।