दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana wants to keep the script of two films in the locker
Ayushmann Khurrana wants to keep the script of two films in the locker

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना के अपने करियर में कई कामयाब फिल्मों में काम किया है।

आयुष्मान की फिल्मों का विषय हमेशा हटकर होता हैं। इन फिल्मों में विक्की डोनर, बधाई हो और अंधाधुन जैसी फिल्में में शामिल हैं। हाल ही में आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि यदि उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वे अपनी महंगी घड़ियों के कलेक्शन, अपना पासपोर्ट और अपने घर के कागजात लॉकर में रखना पसंद करेंगे। आयुष्मान ने कहा, “मैं बहुत ज्यादा भौतिकवादी इंसान नहीं हूं, लेकिन मैं विक्की डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभाल कर रखना चाहूंगा। इसके साथ ही मैं अपनी पत्नी द्वारा पहले दिए गए तोहफे को भी उसमें रखना चाहूंगा।”

आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने हमेशा अलग हटकर काम किया है और स्क्रिप्ट चयन के मामले में यही उनकी यूएसपी रही है। आयुष्मान इन दिनों अपनी नई फिल्म बाला को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म बाला में वह कम उम्र में बाल झड़ने के चलते गंजे हो गए शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म बाला में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।