‘अय्यारी’ आसानी से रिलीज होगी : सिद्धार्थ

'Ayyar' will be easily released: Siddhartha
‘Ayyar’ will be easily released: Siddhartha

मुंबई : फिल्म ‘अय्यारी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पर्दे पर फिल्म के शांति से रिलीज होने की उम्मीद है। यह फिल्म नौ फरवरी को जारी होगी, हालांकि फिल्म को सेंसर बोर्ड से प्रमाण-पत्र मिलना बाकी है। बयान के मुताबिक, चूंकि, फिल्म सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसलिए रक्षा मंत्रालय फिल्म की समीक्षा करना चाहता है। सेंसर बोर्ड की प्रमाणीकरण प्रक्रिया के तहत संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ को एक विशेष समिति ने देखा था।

यह पूछने पर कि इन सबसे फिल्म बनने या रिलीज होने पर प्रभाव पड़ा? सिद्धार्थ ने कहा, “हमारे निर्माता इसका सामना कर रहे हैं। यह प्रक्रिया है। प्रत्येक फिल्म की अपनी अलग वजह है। हमने देखा कि फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ क्या हुआ।”

उन्होंने कहा, “निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद, जहां तक मैं जानता हूं हमारी फिल्म में गंभीर मुद्दे नहीं हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे निर्माताओं को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, इसलिए मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही। मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म शांति से रिलीज होगी।”

क्या सचमुच समझती हैं लड़कियां प्यार का मतलब

मोशन पिक्च र कैपिटल द्वारा निर्मित और नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुलप्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE