आजम खां ने पूरे हिन्दू समाज का किया अपमान : अमर सिंह

Azam Khan has insulted entire Hindu society : Amar Singh
Azam Khan has insulted entire Hindu society : Amar Singh

रामपुर। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने गुरूवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे और मेरे परिवार को काट डालने की बात कर पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है।

सिंह ने यहां गेस्ट हाऊस में पत्रकारों से कहा कि मैं कुर्बानी के बकरे की तरह आपके घर आया हूं। चाहे तो मेरी कुर्बानी ले लो, मेरा कत्ल कर दो, लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दो। साथ ही चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हिंदू समाज का कुंभकरण जाग गया तो आजम खां के लिए परेशानी हो जाएगी।

निर्धारित समय से करीब ढाई घंटा विलंब से पहुंचे सिंह ने कहा कि आजम खां ने पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है। मुझे और मेरे परिवार को काट डालने की बात कही है। बेटियों को तेजाब में गलाने की बात कही है। उनके बेटे अब्दुल्ला अभी बच्चे हैं। बड़ों के बीच में न पड़ें। पहले अपने फर्जी पैन कार्ड के बारे में बात करें। बड़ाें के झगड़े में ना पड़े।

उन्होंने कहा कि आजम खां हमेशा पाकिस्तान की बात करते रहे। कभी भारत मां को डायन कहा तो कभी कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताया। उन्हें पाकिस्तान से प्यार है तो वह पाकिस्तान चले जाएं। उन्होने कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगे क्यों हुए जनता को आजम खां को बताना चाहिए। खां मुजफ्फरनगर के प्रभारी थे तो वहां दंगे क्यों हुए।