आजम का जया प्रदा पर डर्टी कमेंट, मैं नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता

Azam Khan Hits Back at Jaya Prada Over Khilji Remark, Calls Her 'Naachne Wali'
Azam Khan Hits Back at Jaya Prada Over Khilji Remark, Calls Her ‘Naachne Wali’

रामपुर। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता मोहम्मद आजम खान ने अपने जमाने की मशहूर अदाकारा एवं पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा है कि मैं नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता हूं।

आजम ने रविवार को एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है। खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी, लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आप ही बताइए मैं नाचने गाने वाली के मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा।

गौरतलब है कि जयाप्रदा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देखने के बाद शनिवार को टिप्पणी की थी कि खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान जी की याद दिला दी। उन्होंने कैसे चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था। आजम खान वही नेता हैं जो उस समय बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा को रामपुर लेकर आए थे।

जयाप्रदा वर्ष 2004 और 2009 में रामपुर से लोकसभा सदस्य रह चुकी हैं। वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में आजम खान उनका विरोध कर रहे थे। उस समय जयाप्रदा ने आजम पर तमाम आरोप लगाए थे। यहां तक कहा था आजम ने उनके अश्लील चित्र बंटवाए हैं। जयाप्रदा की यह पीड़ा पद्मावत फिल्म देखने के दौरान उभरकर सामने आई।

उन्होंने ट्विटर पर इसे साझा किया और लिखा कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद ताजा करा दी। जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने उसी तरह मुझे परेशान किया था।

वर्ष 2009 में जयाप्रदा दूसरी बार रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं थी। तब आजम खां सपा से बाहर हो गए थे। हालांकि जयाप्रदा यह चुनाव जीत गईं थी लेकिन उन्होंने आजम खां से अपनी जान को खतरा बताया था।