बुरी खबर: ऋतिक रोशन कि फिल्म सुपर-30 के निर्माण पर लग सकती है रोक

Bad news: Hrithik Roshan can stop making the film super-30
Bad news: Hrithik Roshan can stop making the film super-30

सबगुरु न्यूज़| ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 की विवाद ख़तम होने का नाम नही ले रहा। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से हर दिन सुर्खियों में बनी हुई है। सुपर-30 एक बायोपिक फिल्म है जो की आनंद कुमार के ऊपर बन रही है और हर दिन आनंद का कोई न कोई सच सामने आते जा रहा है। आनंद की पोल फिल्म निर्देशकों के सामने चुनौतिया खड़ी करती नजर आ रही है।

आनंद कुमार के ऊपर ये फिल्म बन रही है जो की सुपर-30 के को-फाउंडर है। लोगो का ये मानना है की फिल्म का सच्चाई से कोई वास्ता नही यह सिर्फ झूठ पे आधारित फिल्म है। फिल्म की झूठी कहानी होने के वजह से बिहारियों को ऐतराज है और ये ऐतराज साफ़ देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पे हंगामा से मचा दिया है और ये ऐतराज जायज भी है।

Video:इस फॉरेनर लड़की ने अपने दोस्तों के साथ करी अश्लील हरकत, देखें वीडियो

हाल ही में सुपर-30 के को-फाउंडर और बिहार के पूर्व डीजीपि अभयानंद जी एक इंटरव्यू में अपनी विचार क्यक्त करते हुए कहा था की फिल्म मेकर्स को सच्चाई का पता लगाना चाहिए और सुपर-30 बिहार से है उन्हें बिहार आकर इसका सच्चाई जानना चाहिए, बिहारियों को सच्चाई पता है और सुपर-30 से जुड़े सरे लोग अभी जीवित है।

कल पटना के हृषिकेश नामक एक व्यक्ति ने change.org वेबसाइट पे एक याचिका दायर किया जिसमे फिल्म निर्देशकों से फिल्म निर्माण को जल्द से जल्द रोकने की अपील की है। अभी तक इस पेटिसन को 2000 से ज्यादा सपोर्ट मिल चुके है और जो कमेंट्स आ रहे है ओ फिल्म निर्देशकों के लिए एक बुरी खबर है।

Video:देखिये हिमाँशी खुराना का ये हॉट वीडियो, दिख रहीं हैं बेहद हॉट

याचिका दायर लिंक- सुपर-30 बायोपिक फ़िल्म की बुनियाद झूठी/गलत है, सुपर-30 फिल्म के निर्माण को तुरंत रोका जाए , यह याचिका प्रोडूसर रिलायंस एंटरटेनमेंट, पन्थोन्स फिल्म्स, डायरेक्टर विकास बहल और एक्टर ह्रितिक रोशन को डाला गया है। उमीद है की जल्द से जल्द सुपर-30 के फिल्ममेकर्स ईस फिल्म के निर्माण को रोक कर इसके पटकथा पे विचार करेंगे और फिल्म किसी एक व्यक्ति के महिमामंडन पे न बनाकर ‘सुपर-30’ की धारणा, उसकी उपयोगिता, उसकी सफलता, समाज पर उसका सकारात्मक प्रभाव, उसकी विकास एवं अन्य क्षेत्रों में इसकी नींव की संभावनाओं पर फ़िल्म बने।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो