बदायूं में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Badayun arrested for raping minor with minor
Badayun arrested for raping minor with minor

बदायूं । उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मजदूरी पर गई नाबालिग बालिका के साथ एक दबंग व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की माँ ने बिसौली कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ0 सुरेंद्र प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली विधवा और उसकी नाबालिग बेटी मजदूरी कर अपना परिवार चलाती हैं। शुक्रवार शाम को बालिका नेकपाल सिंह के खेत में आलू बीनने का काम कर रही थी। इसी बीच नेकपाल ने नाबालिग से कमरे के अंदर सड़े हुए आलू बीनने को कहा। लड़की कमरे के अंदर गई तो, मालिक ने पीछे से जाकर किवाड़ें बंद कर लीं और नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया।

पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी माँ को बतायी। उसकी मां उसके साथ बिसौली कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का डॉक्टरी मुआयना करवाया गया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।