बागपत का एक लाख का इनामी बदमाश राजस्थान से अरेस्ट

Baghpat criminal arrested from Rajasthan
Baghpat criminal arrested from Rajasthan

बागपत। उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश अजीत उर्फ हप्पू को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने अाज यहां बड़ौत कोतवाली में संवाददाताओं को बताया कि एक लाख के इनामी बदमाश बागपत के पट्टी गोपी बावली निवासी अजीत उर्फ हप्पू की तलाश में अपर पुलिस अधीक्षक एवं अपराध शाखा टीम के प्रभारी संजीव सुमन कई माह से लगे थे।

उसे पकड़ने के लिए पुलिस दबिश देती थी लेकिन वह हर बार चकमा देकर भाग निकलता था। कई बार तो सूचना मिलते ही ड्रोन के माध्यम से उसे पकड़ने के लिए जंगलों की तलाशी ली गई। उसके बाद भी हप्पू पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम बदमाश हप्पू को पकड़ने के लिए उसकी लोकेशन को ट्रेस करती आ रही थी। क्राइम ब्रांच को उसकी लोकेशन राजस्थान के टोंक जिले के देवली गांव में मिली थी।

इस पर अपर पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के नेतृत्व में एक टीम वहां भेजी गई। उन्होंने बतायाक कि हप्पू को अपराध शाखा की टीम ने राजस्थान के देवली गांव से गिरफ्तार कर लिया और सीधे बड़ौत थाने में ले आई।

सिंह का कहना है कि हप्पू के पास से कोई भी हथियार बरामद नहीं हुआ। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। हप्पू के गिरोह में करीब 24 शूटर शामिल है। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, लूट डकैती आदि के 27 मुकदमे दर्ज हैं।