बहराइच से किशोरी का अपहरण, नशे की गोलियां खिलाकर कानपुर में गैंगरेप

Bahraich teenager kidnapped, gangraped in kanpur
Bahraich teenager kidnapped, gangraped in kanpur

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के फखरपुर क्षेत्र से दो युवक एक किशोरी का चाकू के बल पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस ने किशोरी को कानपुर से विक्षिप्त हालत में बरामद कर लिया। इस सिलसिले में किशोरी के पिता ने संबंधित थाने पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के बुधवार को यहां बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर के अनुसार फखकरपुर इलाके के रहने वाले आलम उर्फ गुड्डू और नायब गत आठ जुलाई को 15 वर्षीय किशोरी का चाकू के बल पर अपहरण करके उसे वाहन से कानपुर ले गए थे। किशोरी का आरोप है कि उन लोगों ने उसे नशे की गोलियां खिलाई और दो दिन तक उसके साथ रेप करते रहे।

किशोरी की तलाश करते हुए परिजन कानपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। इस दौरान आरोपी युवक परिजनों को देखकर फरार हो गए। वे उसे मुम्बई ले जाने की फिराक में थे। परिजनों ने स्टेशन से बदहवाश हालत में किशोरी को स्थानीय पुलिस की मदद से लेकर बहराइच पहुंचे। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।