बजाज ऑटो ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च की पल्सर एन 160

लखनऊ। आटो मोबाइल के क्षेत्र में देश की जानी मानी कंपनी बजाज आटो ने पल्सर रेंज में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस नई मोटरसाइकिल पल्सर एन 160 उत्तर प्रदेश में लॉन्च कर दी है।

पल्सर एन160 में पहली बार डुअल-चैनल एबीएस और सभी अपग्रेड फीचर्स जैसे प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, स्पोर्टी अंडर बेली एग्जॉस्ट, गियर इंडिकेटर और मोबाइल चार्जिंग जैसी सुविधाएं है। लखनऊ में इसकी एक्स-शो रूम कीमत एक लाख 25 हजार 984 रखी गई है।

बजाज आटो के मोटरसाइकिल डिवीजन के अध्यक्ष सारंगकानडे ने कहा कि पल्सर को भारत की स्पोर्ट्स-मोटरसाइक्लिंग क्रांति में अग्रणी के लिए जाना जाता है और हम इसे160सीसी सेगमेंट में विस्तारित करके खुश हैं।

पल्सर के लिए लखनऊ भारत में हमारे प्रमुख बाजारों में से एक है और हम शहर में नई पल्सर एन 160 लाने के लिए उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि बाइकर्स इस बिल्कुल नए मॉडल के साथ बेहतरीन स्ट्रीट राइडिंग का अनुभव करेंगे।

पल्सर एन160 एंट्री स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल सेगमेंट में परफॉरमेंस और नियंत्रण के लिए एक बेंचमार्क बनने के लिए तैयार है जो आज के युवा राइडर की जरूरतों को आसानी से पूरा करेगा।

पल्सर एन 160 में165सीसी बीएस6 इंजन लगा है जो जो बेहतर शक्ति और तत्काल थ्रॉटल प्रतिक्रिया देता है। यह बेजोड़ पिक-अप और सिग्नेचर पल्सर रश के लिए पूरे रेवबैंड में उपलब्ध 85 प्रतिशत पीकटॉर्क के साथ 16 पीएस की पावर और 14.65 एनएम का टार्क देता है।