बजाज ऑटो ने नई सीटी 110 एक्स मोटर साइकिल लॉन्च

Bajaj Auto new CT110X motorcycle launches
Bajaj Auto new CT110X motorcycle launches

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाजऑटो ने नई सीटी 110 एक्स को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया है जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54494 रुपए है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस बाइक को सड़क पर सवारी की विभिन्न परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। अपने चौड़े क्रॉस-सेक्शन, मजबूत गोल हेडलाइट और पूरी तरह काले रंग के वाइज़र के अलावा अपने दमदार एवं सुगठित लुक के साथ सीटी 110 एक्स इस सेगमेंट में अपनी प्रतिस्पर्धी मोटरसाइकिलों की तुलना में कुछ एक्स्ट्रा प्रदान करता है।

ग्राहक और उसकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसमें कई बदलाव किए गए हैं। पहले से ज्यादा मोटे क्रैश-गार्ड और मोल्डेड फुटहोल्ड बाइक की सवारी को बेहद सुरक्षित और अधिक आरामदेह बनाते हैं। इस मोटरसाइकिल में एक रियर कैरियर भी लगाया गया है जो 7 किलो वजन ले जाने में सक्षम है। बाइक की सवारी को और आरामदेह बनाने के लिए इसमें दोहरी संरचना एवं दोहरी सिलाई वाली सीट लगाई गई है। सेमी-नॉबी टायर के साथ एक स्क्वायर-ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम स्थिरता, मजबूती, और सवारी के दौरान बेहतर नियंत्रण को बढ़ाते हैं, जबकि इंटीग्रेटेड टैंक पैड और थोड़े ऊँचे फ्रंट फेंडर कठिन हालात में भी सवारी को सुविधाजनक बनाते हैं।