बांग्लादेश : प्रधानमंत्री कार्यालय के पास 3 आतंकवादी मारे गए

Bangladesh: 3 terrorists killed near Prime Minister's Office

Bangladesh: 3 terrorists killed near Prime Minister’s Office

ढाका | बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के कार्यालय के पास स्थित आतंकवादियों के छिपने के एक ठिकाने पर शुक्रवार को देश की अपराध रोधी एलीट फोर्स के छापे में तीन आतंकवादी मारे गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) के महानिदेशक बेनजीर अहमद ने तीन आतंकियों की मौत की पुष्टि की है। अहमद ने संवाददाताओं से कहा, जिस इमारत में आतंकवादी छिपे हुए थे, उसकी पांचवीं मंजिल पर तीन आतंकियों के शवों को देखा गया। अहमद ने कहा कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादी ठिकाने का संदेह होने पर एक घर को घेर लिया। आतंकियों ने गोलियां चलाईं और एक ग्रेनेड फेंका जिसमें आरएबी के दो जवान घायल हो गए। जवानों ने जब आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो उन्होंने कई बम फेंके। घर के मालिक सहित कम से कम तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। यह पता नहीं चल पाया है कि छापे के दौरान प्रधानमंत्री शेख हसीना अपने कार्यालय में थीं या नहीं। प्रधानमंत्री का कार्यालय घटनास्थल से आधा किलोमीटर से भी कम की दूरी पर स्थित है।

आरएबी के प्रवक्ता मुफ्ती महमूद खान ने कहा कि आरएबी की एक बम निरोधक इकाई घटनास्थल पर काम कर रही है। मौके पर कुछ आईईडी विस्फोटक भी पाए गए हैं।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो