स्कूल में लगे बार बालाओं के ठुमके, अश्लील डांस से बच्चे हैरान-परेशान

Bar girls dance in a school premises in ballia
Bar girls dance in a school premises in ballia

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के एक शिक्षा मन्दिर में अवांछनीय हरकत ने एक बार फिर प्रदेश को शर्मिंदा कर दिया। कंबल वितरण के नाम पर विद्यालय परिसर में बार बालाओं का डांस करवाया गया। सबसे हैरानी वाली बात कि यह कार्यक्रम उस वक्त करवाया गया जब बच्चे स्कूल में मौजूद थे।

फिल्मी गीतों की धुन पर नाच रही बार बालाओं के डांस का वहां मौजूद हर शख्स लुत्फ उठा रहा था। इनमें खुद पुलिसकर्मी भी शामिल थे। उन्होंने बच्चों की पढ़ाई में खलल को रोकना भी मुनासिब नहीं समझा। बार गर्ल्स के डांस के दौरान रुपए भी लुटाए गए।

सहतवार थाना क्षेत्र के आसमान ठोठा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में ग्राम प्रधान ने कंबल वितरण समारोह आयोजित किया। इसमें नाच-गाने का प्रोग्राम किया गया। एक तरफ बच्चे पढ़ाई कर रहे थे तो दूसरी तरफ स्टेज पर बार बालाएं फिल्मी गीतों की तेज धुनों पर अश्लील डांस करती नजर आई।

Bar girls dance in a school premises in ballia

इस दौरान गाने की तेज आवाज के कारण शिक्षकों को बच्चों की पढ़ाई बीच में ही रोकनी पड़ी। वही कार्यक्रम में मौजूद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूर्व माननीय कार्यक्रम को रोकवाने के बजाय बार बालाओं के डांस का आनन्द लेते हुए नजर आए। स्कूल में डांस कार्यक्रम की वजह से अध्यापक भी काफी परेशान थे, लेकिन वह कुछ नहीं कह पाए।

वहीं छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ने में भी काफी दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से कुछ देर बाद बच्चों की छुट्टी कर उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं आस-पास के लोगों ने कहा कि ग्राम प्रधान राजेश कुमार पांण्डेय ने इन बार गर्ल्स को कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए बुलाया था, लेकिन वह यह भूल गए कि स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं, जिससे इसका उन पर बुरा असर भी हो सकता है।

कार्यक्रम के दौरान बच्चे इतने परेशान हो रहे थे कि कई तो म्यूजिक की आवाज सुनकर अपने कान दबाकर बैठ गए। ठुमके लगाने वाली बार बालाओं और इनकी टीम पर पैसा लुटाते हुए लोग ग्राम प्रधान के मेहमान थे। कार्यक्रम में पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे जो इस कार्यक्रम में सम्मानित हो रहे थे।