बारां : आजाद हत्याकांड के तीनों आरोपी एक दिन की रिमांड पर

बारां। राजस्थान के बारां शहर के कृषि उपजमंडी के मुख्य गेट के सामने शनिवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी सहित तीन बदमाशों को आज एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा।

शहर कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों आज न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा था, जिस पर एक दिन का रिमांड मिला है। मुख्य आरोपी से वह अवैध पिस्टल भी बरामद कर ली गई है जिससे युवक पर दो राउंड फायर किए गए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इधर, घटना के बाद से ही कलेक्टर ने एहतियात के तौर पर बारां शहर में धारा 144 लागू करते हुए इंटरनेट सेवाएं आगामी आदेश तक बंद की थी जो बहाल कर दी गई है। उधर, विभिन्न शहर के संवेदशील स्थानों पर जाब्ता अभी तैनात है।

जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने बताया था कि कृषि मंडी गेट के सामने युवक की हत्या कर फरार हुए तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक के भाई इतिहास अली ने रिपोर्ट देकर गोलू उर्फ हेमंत राठौर व 8.10 अन्य लोगों ने जान से मारने की नियत से उसके भाई आजाद के सिर पर फायर करने के बाद में सरिए से उस पर कई वार करके हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया था।