बरेली में प्रेमी युगल की ट्रेन से कटकर मौत

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी में बिलपुर रेलवे स्टेशन के पास एक युवक और किशोरी की से कटकर मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

एसपी देहात राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि युवक और किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनो के मुताबिक वे रात से गायब थे। दोनों की मौत की सूचना मिलने पर पर फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जिला शाहजहांपुर में थाना जैतीपुर के गांव मगनपुर निवासी 15 वर्षीय लड़की कक्षा आठ की छात्रा थी जिसका 25 वर्षीय श्याम सिंह के पुत्र अनूप सिंह से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी रिश्ते में युवक की भतीजी बताई जा रही है। सोमवार रात दोनों घर से गायब हो गए थे और मंगलवार सुबह करीब छह बजे दोनों के शव बरेली जिले की बिलपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले।

सूत्रों ने बताया कि दोनों रेलवे लाइन के किनारे किनारे जा रहे थे। इसी बीच डाउन लाइन पर ट्रेन के आ जाने से दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। इसके चलते ट्रेनों का आवागमन भी रुक गया। इस दौरान गोरखपुर-देहरादून एक्सप्रेस बिलपुर में, न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस मीरानपुर कटरा में और एक मालगाड़ी आउटर पर खड़ी रही। एक घंटे के बाद ट्रेनों का आवागमन शुरू हुआ।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज