हरीश हत्याकांड के मुख्य आरोपी की मां सहित तीन लोग अरेस्ट

बाड़मेर। बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को हरीश हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी की मां सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार इस मामले के मुख्य आरोपी माडपुरा बरवाला निवासी खरताराम की मां चुनी देवी एवं कगाउ निवासी किशोर कुमार तथा डूगेरो का तला हाथीतला निवासी रामाराम को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के माडपुरा बरवाला के मालाणियों की स्टेशन जाखड़ों की ढाणी में होने की सूचना पर दबिश दी गई जहां अशोक कुमार की रहवासी ढाणी के बाहर एक बिना नम्बरी स्कोर्पियो गाड़ी मिली, जिसमें ये लोग बैठे थे कि पुलिस को देखकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

स्कोर्पियों गाड़ी से 20 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त, तस्करी के दौरान वाहन पर लगाने में प्रयुक्त विभिन्न नम्बरों की चार नम्बर प्लेटे, नौ मौबाईल फोन, तीन डोगल बरामद किए गए। बाद में स्कोर्पियो को जब्त कर लिया गया। तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां चुनीदेवी को न्यायिक हिरासत तथा किशोर कुमार एवं रामाराम को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।