पेट्रोल पंप 8.44 लाख रुपए की चोरी का खुलासा : सेल्समैन अरेस्ट

बाड़मेर। राजस्थान में बाडमेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र में कस्बा सांता स्थित पेट्रोल पंप पर केबिन में रखे आठ लाख 44 हजार रुपए चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पंप के सेल्समैन को ही गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस मामले में पेट्रोल पंप के सेल्समैन चेनाराम रेबारी निवासी अम्बावा को गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस की टीम रकम बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है।

जिला पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक तेज दान चारण ने 10 जुलाई को थाना बाखासर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि उसका कस्बा सांता में सेड़वा रोड पर पेट्रोल पंप है।

बीती रात अज्ञात चोर पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों की केबल काट कर आठ लाख 44 हजार रुपए चोरी कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर थानाधिकारी सूरजभान सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

पेट्रोल पंप पर हुई वारदात की घटना को गंभीरता से लेते हुए टीम ने आसूचना व संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखते हुए गहन अनुसंधान किया तो पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन चौना राम की गतिविधि संदिग्ध लगी। सन्देह पर आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने चोरी की घटना करना स्वीकार कर लिया। इस पर सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया।