बड़वानी : प्रेम प्रसंग में हुई थी किशोर की हत्या, पांच अरेस्ट

Barwani : 17 year old boy murdered over love affair, five arrested
Barwani : 17 year old boy murdered over love affair, five arrested

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की राजपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते 17 वर्षीय एक लड़के की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी नाबालिग प्रेमिका के दो भाई और मामा समेत पांच रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रितेश की हत्या के मामले में उसकी नाबालिग प्रेमिका के भाइयों राहुल और कालू, मामा पवन तथा दो अन्य रिश्तेदार अरुण और कमलेश को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें राजपुर स्थित अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र के जरौली निवासी रितेश वहीं की एक नाबालिग लड़की से प्रेम करता था। इसको लेकर उस लड़की के परिजन रितेश से नाराज थे। उन्होंने रितेश तथा उसके रिश्तेदारों को लड़की से दूर नहीं रहने की स्थिति में इसके परिणाम भुगतने के चेतावनी भी दी थी।

इसके चलते रितेश के परिजन ने उसे बड़वानी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बांदरकच्छ स्थित उसके रिश्तेदार के यहां भेज दिया था, किंतु रितेश तथा उक्त लड़की का प्रेम प्रसंग जारी रहा।

रितेश विगत 29 जनवरी को अपने मामा की मोटर साइकिल लेकर लड़की के दिवंगत हुए दादा के कार्यक्रम में बरूफाटक पहुंच गया। वहां उसे लड़की के साथ चर्चारत रहने के दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे महाराष्ट्र के शिरपुर क्षेत्र ले गए।

वहां उन्होंने फिर से उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट की जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने रितेश के शव को ताप्ती नदी में फेंक दिया था तथा उसकी मोटर साइकिल के टुकड़े कर तालाब, खेत और जंगल में बिखेर दिए। महाराष्ट्र की शिरपुर जिले की थाल नेर पुलिस में उक्त शव बरामद कर वारिस न मिलने पर दफना दिया था, लेकिन घटना की जानकारी राजपुर पुलिस को मिलने पर शव को निकलवाया गया था।

मोबाइल डिटेल्स के आधार पर आरोपियों से पूछताछ हुई जिसमें उन्होंने प्रेम प्रसंग को लेकर रितेश से नाराजगी की बात स्वीकारी और इसी के चलते हत्या करने की बात कबूल की।