बसंती देवी महावार मर्डर केस : कोली समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कोटा। कोली समाज की बसंती देवी महावार मर्डर केस में निष्पक्ष जांच तथा हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय कोली समाज राजस्थान की प्रदेश महामंत्री महिला विंग निर्मला दहिया के नेतृत्व में समाज के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बसंती देवी के हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे लाने तथा इस हत्याकांड के पूर्णरूप से खुलासे के लिए निष्पक्ष जांच तथा पीडिता के परिवारों को 20 लाख रुपए मुआवजा राशि प्रदान किए जाने की मांग की गई है।

दहिया ने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाली अपाराधिक घटनाएं कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खडी कर रही है। ऐसे अपराधों पर अंकुश के लिए सख्त कानून बने ताकि भविष्य में कभी ऐसे कृत्यों का दोहरान ना कर सके।

कोली समाज दिवंगत बसंती देवी के परिवार के साथ है। इस प्रकरण में समाज के प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर पप्पू राम पीडिता के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो प्रदेशभर में कोली समाज आंदोलन करेगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में पुष्पकांत महावार, राजेश महावार,पुरूषोत्तम महावार, मांगीलाल महावार, अजीत चित्तोडिया, गिरिराज महावार, दीपक महावार, दीपक मेघवाल, सुनैना वर्मा, जितेंद्र महावार, शीतल वर्मा आदि शामिल रहे।