बीसीसीआई विश्वकप टीम के साथ जाएंगे 4 तेज़ गेंदबाज़ जो टीम की तैयारियों में मदद करेंगे

BCCI World Cup team with 4 Fast bowlers who will help in team preparation
BCCI World Cup team with 4 Fast bowlers who will help in team preparation

मुंबई । इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप के लिये 15 सदस्यीय भारतीय टीम के साथ चार अन्य तेज़ गेंदबाज़ भी जाएंगे जो टीम की तैयारियों में मदद करेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने बताया कि टीम की तैयारियों को मजबूत करने के लिये चार तेज़ गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा जाएगा। इन चार तेज़ गेंदबाजों में नवदीप सैनी, आवेश खान, खलील अहमद और दीपक चाहर शामिल है। चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कल टीम की घोषणा करते हुये बताया था कि चयन के लिये नवदीप सैनी और खलील अहमद के नामों की भी चर्चा हुयी थी। लेकिन अब ये चार तेज़ गेंदबाज़ विश्वकप से पहले भारतीय बल्लेबाज़ाें की तैयारियों में मदद करेंगे।

भारत विश्वकप में अपने अभियान की शुरूआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में करेगा। भारत विश्वकप शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ ओवल में 25 मई को और बंगलादेश के खिलाफ कार्डिफ में 28 मई को अभ्यास मैच खेलेगा।

विश्वकप में भारत का दूसरा मैच ओवल में 9 जून को आस्ट्रेलिया से होगा। भारत इसके बाद न्यूजीलैंड से 13 जून को ट्रेंट ब्रिज में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 16 जून को ओल्ड ट्रेफर्ड में, अफगानिस्तान से हैम्पशायर में 22 जून को, वेस्टइंडीज़ से ओल्ड ट्रेफर्ड में 27 जून को, इंग्लैंड से एजबस्टन में 30 जून को, बंगलादेश से एजबस्टन में 2 जुलाई को और श्रीलंका से हेडिंग्ले में 6 जुलाई को खेलेगा।