भारत माता के लिए जान दे सकता हूं : बीडी कल्ला

बीकानेर। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो से विवादों में घिरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ बुलाकी दास कल्ला ने कहा कि वह भारत माता के लिए अपनी जान भी कुर्बान कर सकते हैं।

डॉ कल्ला ने अपने बयान में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी जिस सभा का वीडियो वायरल हुआ है, उसमें छेड़छाड़ की गई है। सभा में शोरगुल हो रहा था, जिसे रोकने के लिए उन्होंने नारे लगाने वालों को इशारा भी किया था।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मीडिया सेल ने इसमें छेड़छाड़ और सम्पादित करके तोड़ मरोड़ कर भारत माता से जोड़ने का कुत्सित प्रयास किया है। इसकी वह घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भारत माता के लिए कुर्बानी दे सकता हूं। मेरी देशभक्ति के बारे में गलत बातें प्रचारित करना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है।

डॉ कल्ला ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल वह जनता से मिलने के लिए समय नहीं निकाल पाईं, न ही विकास कार्य किए अब गैर जरूरी बातों को मुद्दा बनाकर जनता को भ्रमित कर रही हैं।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले सोशल मीडिया पर डॉ कल्ला की सभा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका एक समर्थक कथित रूप से भारत माता की जय का नारा लगाता है जिसे डॉ कल्ला ने कथित रूप से रुकवाकर सोनिया गांधी और अन्य नेताओं के नारे लगवाए। यह वीडियो देशभर में चर्चा का विषय बन गया, जिस पर राजे ने कहा कि भारत माता की जय का विरोध करने वाली कांग्रेस को जनता से माफी मांगनी चाहिए।