ब्यावर दुखांतिका : सभी संबंधित पक्षों के बयान 27 को

अजमेर। अजमेर जिले के ब्यावर में गैस सिलेंडर फटने से हुई दुखांतिका की जांच के क्रम में 27 फरवरी को जांच अधिकारी राजस्व मण्डल वी श्रीनिवास द्वारा विभिन्न पक्षों को बयान के लिए आमंत्रित किया गया है। इस संबंध में ब्यावर उपखण्ड अधिकारी को भी निर्देश दिए गए हैं कि वे इन पक्षों बयान के लिए आवश्यक रूप से उपस्थित रखें।

राजस्व मण्डल के उप निबंधक सुरेश सिंधी ने बताया किे 27 फरवरी को सुबह 11 बजे ब्यावर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में ब्यावर दुखांतिका से संबंधित विभन्न पक्षों को बयान के लिए आमंत्रित किया गया है।

इनमें नंद नगर स्थित कुमावत भवन के मालिक एवं सामाजिक संस्था के सभी पदाधिकारी, घटना से पीड़ित परिवारों के लोग, घटना स्थल के आसपास के निवासी, वर एव वधु पक्ष, घटना के समय काम कर रहे हलवाई एवं कैटर्स के कर्मचारी एवं अन्य चश्मदीद गवाहों को बयान के लिए बुलाया गया है।

ऎसे सभी पक्ष जांच अधिकारी वी श्रीनिवास के समक्ष अपने बयान दर्ज कराने के साथ ही गवाही, दस्तावेज या अन्य कोई सबूत पेश कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि दुखांतिका के संबंध में जांच अधिकारी 27 फरवरी को ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय, गैस एजेंसी, मैरिज हॉल तथा अग्निशमन दल का निरीक्षण करेंगे।