इस वजह से बैग के साथ X-RAY MACHINE के अंदर घुस गई लड़की

Because of this, the girl roamed inside the X-RAY MACHINE with the bag

Because of this, the girl roamed inside the X-RAY MACHINE with the bag

सबगुरु न्यूज़, दक्षिण चीन । दक्षिणी चीन के डोंग्वान रेलवे स्टेशन पर उस समय लोग चकित रह गए जब उन्होंने एक महिला को सिक्योरिटी स्कैनर के अंदर घुसते हुए देखा। दरअसल महिला ने स्कैनर के अंदर जांच के लिए अपने हैंडबैग को डाला था लेकिन उसे वहां मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ पर भरोसा नहीं था इसलिए वह भी सिक्योरिटी स्कैनर के अंदर बैग के साथ घुस गई। महिला यात्री ने अंदर अपने सामान पर नजर रखने के लिए ऐसा किया।  जब सुरक्षा कर्मचारी ने उसे बताया कि उसके हैंडबैग को भी स्कैनर जांच से होकर गुजरना पड़ेगा तो उसे ये बात पसंद नहीं आई।

दक्षिणी चीन के डोंग्वान रेलवे स्टेशन पर कन्वेयर बेल्ट पर अपना हैंडबैग रखने के बाद महिला भी उसके उपर चढ़ गई। वहां मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ उसे देखकर चकित रह गए और वे उस महिला को ऐसा करने से नहीं रोक पाए। अनुमान के तौर पर यह वह चीनी नव वर्ष के लिए उपहार के तौर पर मिलने वाली नकद राशि को ले जा रही थी। हालांकि डोंगग्वान रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों ने यात्रियों को सलाह दी है कि स्कैनर द्वारा निकलने वाली हानिकारक विकिरणों से काफी नुक्सान हो सकता है इसलिए उसमें प्रवेश करने की कोशिश ना करें।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो