उद्योगपतियों का जुटना उप्र में परिवर्तन की शुरुआत : प्रधानमंत्री

Beginning of change in corporate gathering of industrialists: PM
Beginning of change in corporate gathering of industrialists: PM

सबगुरु न्यूज़, लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार से शुरू हुई दो दिवसीय ‘इन्वेसटर्स समिट 2018’ में शिरकत करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि जब परिवर्तन होता है तो दिखाई देता है। आज इस सम्मेलन में आने के बाद इस बात का विश्वास हो गया है कि यह उप्र में परिवर्तन की शुरुआत है। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुरू हुई इन्वेसटर्स समिट 2018 को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उप्र में इसका होना और उसमें इतनी बड़ी संख्या में उद्योगपतियों का जुटना ही एक बहुत बड़ा परिवर्तन है। इसके लिए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उनके मंत्रिमंडल की टीम, यहां की नौकरशाही और पुलिस बधाई की पात्र हैं।

मोदी ने कहा कि उप्र में इन्वेसटर्स समिट के माध्यम से विकास की नींव पड़ चुकी है और आने वाले समय में इस पर एक बुलंद इमारत खड़ी की जा सकती है। सरकार विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुकी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उप्र पूर्वी भारत का ही नहीं पूरे देश का ग्रोथ इंजन बन सकता है। उप्र अनाज के उत्पादन के क्षेत्र में अग्रणी है। गेहूं, गन्ना, दूध और आलू के उत्पादन में उप्र नंबर वन है। सब्जियों एवं फूलों के उत्पादन में भी आगे है।

मोदी ने कहा कि उप्र इन्वेस्टर्स समिट उद्योगपतियों के लिए संभावनाओं के नए द्वार खोलने में कामयाब होगी। मुझे विश्वास है कि उप्र योगी जी के नेतृत्व में नई उंचाइयों को छुएगा और इसमें उद्योगपतियों का सहयोग मिलेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो