भाजपा में शामिल हुईं बांग्ला अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी

कोलकाता। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। सोमवार को बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी भी भाजपा में शामिल हो गई हैं।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और राज्यसभा के सांसद स्वपन दास गुप्ता की उपस्थिति में आज अभिनेत्री श्रावंती भाजपा में शामिल हुई।

इस मौके पर श्रावंती ने कहा कि अभी तक अलग रास्ते में चल रही थी, लेकिन अब नये रास्ते पर चलना शुरू किया है। भाजपा को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे योग्य समझा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लिए जो कर रहे हैं, वह अतुलनीय है।

उनका हाथ पकड़ कर मैं भी कुछ करना चाहती हूं। मेरे पिता आर्मी में थे। मेरे पिता कहते रहे हैं कि सदा ही देश के लिए कुछ करो। पिता की सीख के कारण मैं देश की सेवा करना चाहती हूं। हम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएंंगे।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल कला और संस्कृति के क्षेत्र में आगे आए। इस कारण कला और संस्कृति के लोगों को भाजपा जोड़ रही है। बंगाल की हर बेटी की मान सम्मान की चिंता होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बांग्ला फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता, हिरेन सहित कई टॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री भाजपा में शामिल हो चुकी हैं।