बंगाली अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का शव मिला फांसी पर लटकता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मॉडल और अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का शव शुक्रवार को राजधानी कोलकाता के दक्षिणी इलाके के स्थित उनके आवास पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया।

पुलिस ने कहा कि एक के बाद एक इस तरह की घटनाओं ने लोगों को सदमे में डाल दिया है। दो दिन पहले ही मंजूषा की दोस्त और अभिनेत्री बिदिशा का शव भी इसी स्थिति में पाया गया था। मंजूषा की हाल ही में शादी हुई थी और वह अपने मायके आयी हुई थी। उनका शव आज तड़के उनके पिता के आवास पर फांसी पर लटका पाया गया। परिजनों का कहना है किे मंजूषा अपनी दोस्त बिदिशा की मौत के बाद गहरे अवसाद में थी।

मंजूषा की मां ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनकी बेटी गुरुवार को शूटिंग से लौटने के बाद अच्छे मूड में थी लेकिन इसके बाद क्या हुआ इसका तत्काल पता नहीं चल पाया।

गौरतलब है कि मॉडल और उभरती हुई अभिनेत्री बिदिशा बुधवार रात दमदम के नागरबाजार इलाके में अपने फ्लैट में मृत पाई गई थी। पुलिस को उसका शव पंखें से लटकता हुआ मिला था और मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। टॉलीवुड अभी पल्लवी डे (15 मई) की चौंकाने वाली मौत से से उबर नहीं पाया है कि एक और चौंकाने वाली घटना से मनोरंजन जगत पर मातम पसर गया।