बैतूल में बच्ची से रेप के आरोपी को पब्लिक ने धुना, कोर्ट ने भेजा जेल

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। मामला सामने आने पर लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर हिंदू संगठनों ने भी थाने का घेराव कर आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

सारणी अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) रोशन जैन ने बताया कि एक मासूम बच्ची को आरोपी नाजिर उर्फ सोनू अंसारी ने चॉकलेट देने के बहाने अपने सूने मकान पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता से शिकायत मिलने पर तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ट्रक ड्राइविंग करता है। इधर बच्ची के पिता लकवा ग्रसित है और मां सब्जी भाजी बेचकर परिवार का गुजर-बसर करती है। नवरात्र के पहले दिन हुई इस घटना से क्षेत्र और जिले में भारी रोष है।

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने कल रात में ही घटना स्थल का दौरा कर पीड़िता के परिजनों से चर्चा की थी। आरोपी नाजिर उर्फ सोनू अंसारी को आज जिला न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। एसडीओपी ने बताया कि आरोपी के मकान में किए अतिक्रमण को भी प्रशासन एवं पुलिस टीम ने हटा दिया है।