हमीरपुर : विवाहिता ने अपने मौसेरे देवर पर लगाया रेप का आरोप

woman raped by her devar in hamirpur
woman raped by her devar in hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के बिवांर क्षेत्र में घर में घुसकर महिला के साथ घर में घुसकर देवर द्वारा बलात्कार किए जाने कि शिकायत के मामले की जांच पुलिस ने शुरु कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने साेमवार को बताया कि पीड़ित महिला ने बताया कि गत रात को ललपुरा निवास उसके मौसेरे देवर राजेश और उसके इचैली निवासी साला कल्लू आधी रात को उसके घर घुस आए।

उन्होंने बताया कि महिला ने राजेश का आरोप है कि राजेश ने उसके साथ बलात्कार किया। जबकि कल्लू वहीं पहरेदारी करता रहा। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

फर्रूखाबाद में दुष्कर्म और हत्या आरोपी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के शहर कोतवाली क्षेत्र में पिछले महीने एक पांच वर्षीय बालिका के साथ के अपहरण कर दुष्कर्म और हत्या किये जाने के आरोप में उसी गांव के टीपू उर्फ श्याम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चांदपुर के शादी समारोह में शामिल हुई एक पांच वर्षीय बालिका का 18 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था।

पुलिस ने 19 जुलाई को चांदपुर के मिन्नत गेस्ट हाउस के पास से अखिलेश कटियार के प्लाट से बरामद किया था। पोस्टमार्टम में बालिका की मृत्यु श्वांस में अवरोध होने के साथ ही दुष्कर्म किए जाने कर पुष्टि हुई।

शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने कोतवाली क्षेत्र कादरीगेट तिराहा के समीप बालिका हत्याकाण्ड व दुष्कर्म करने के आरोपी चांदपुर गांव के ही निवासी टीपू उर्फ श्याम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की।