केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का पुत्र अर्जित 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Bhagalpur violence : Union minister Ashwini Choubey's son Arijit shashwat sent to 14 day judicial custody
Bhagalpur violence : Union minister Ashwini Choubey’s son Arijit shashwat sent to 14 day judicial custody

भागलपुर। बिहार में भागलपुर की एक अदालत ने नाथनगर उपद्रव मामले में केन्द्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत रविवार को चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

भागलपुर के प्रभारी अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ए आर उपाध्याय के समक्ष यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शाश्वत को पेश किया गया। इसके बाद शाश्वत को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने का आदेश दिया गया।

आरोप के अनुसार शाश्वत समेत नौ लोगों पर भागलपुर जिले के नाथनगर बाजार में पिछले 17 मार्च को प्रतिपदा नववर्ष के मौके पर निकले गए जुलूस के दौरान उपद्रव किए जाने से संबंधित मामला दर्ज किया गया था।

इसके बाद पुलिस की ओर से दाखिल की गई अर्जी के बाद 24 मार्च को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एके श्रीवास्तव की अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। वारंट जारी होने के बाद से शाश्वत फरार चल रहे थे। इस मामले में शाश्वत की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत की याचिका को शनिवार को ही अदालत ने खारिज कर दी थी।
जमानत अर्जी खारिज होने के बाद शाश्वत ने शनिवार देर रात राजधानी पटना के हनुमान मंदिर के निकट पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।