समरसता सम्मेलन के बाद होगा तिवाड़ी की अहम यात्रा का आगाज

bharat vahini party leader Ghanshyam Tiwari to hold Rajasthan Gaurav Yatra across state

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी की अध्यक्षता में शुक्रवार को सांगानेर मंडल की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी माह की 19 तारीख को सांगानेर में समरसता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसके साथ ही तिवाड़ी की प्रदेश भर में होने वाली चुनावी यात्रा का शंखनाद हो जाएगा।

वाहिनी की सांगानेर मंडल की इस अहम बैठक में सभी वार्डों के अध्यक्ष व उनकी कार्यकारिणी, युवा वाहिनी की कार्यकारिणी व मंडल की समस्त कार्यका​रिणी के साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ता भी शामिल हुए। बैठक का आयोजन पार्टी के प्रदेश मुख्यालय मातृमंदिर श्याम नगर में किया गया।

बैठक में आगामी माह में होने वाली पार्टी की गतिविधि व कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की गई। चुनाव अभियान को लेकर होने वाली घनश्याम तिवाड़ी की प्रदेश यात्रा की शुरूआत सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से ही की जाएगी।

तिवाड़ी ने कार्यकर्ताओं से इस जनसंपर्क ​अभियान की तैयारियों पर भी चर्चा की। इसके अलावा सांगानेर में 19 अगस्त को समरसता सम्मेलन का आयोजन करने का निर्णय किया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं के अलावा सभी समाज व वर्ग के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।