भारत वाहिनी पार्टी के समर्थन बिना नहीं बनेगी सरकार : घनश्याम तिवाडी

bharat vahini party chief ghanshyam tiwari casts his vote in jaipur
bharat vahini party chief ghanshyam tiwari casts his vote in jaipur

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांगानेर से वाहिनी के प्रत्याशी घनश्याम तिवाड़ी ने शुक्रवार को मतदान केंद्र पहुंच कर अपना वोट डाला। तिवाड़ी मतदान केंद्र पर पत्नी पुष्पा तिवाड़ी, दोनों पुत्रवधु प्राची और मेघा एवं बेटी ऋचा के साथ पहुंचे।

तिवाड़ी ने वोट डालने के बाद मीडिया के माध्यम से मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी मतदाता अपने मतदान का प्रयोग करें क्योंकि मतदान करना मतदाता का कर्तव्य भी है और अधिकार भी है।

उन्होंने कहा कि जिन पार्टीयों ने पैसा देकर या गलत तरीके से प्रत्याशियों का चयन किया है, उन्हें सबक भी सिखायें ताकि अगली बार ऐसा दुबारा करने से पहले सौ बार सोचें।


घनश्याम तिवाड़ी ने सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में स्थित माय आॅन स्कूल में वोट देने के बाद सांगानेर विधानसभा क्षेत्रों के मतदान केंद्रों पर स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिये एंटी इनकम्बेंसी का जबरदस्त माहौल है, इसीलिए अब तक की सबसे कम सीटें लेकर भाजपा आएगी।

वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी पूरे कार्यकाल के दौरान विपक्ष की कोई खास भूमिका नहीं निभाई। दोनों बड़ी पार्टीयां विकास और सैद्धांतिक मुद्दों से भटक गई है। तिवाड़ी ने कहा कि इस बार राजस्थान का मतदाता दोनों बड़ी पार्टीयों को सबक सिखाने के मूड में है। इन विधानसभा चुनावों में भारत वाहिनी पार्टी के समर्थन के बिना सरकार नहीं बन सकती।

वसुंधरा ने झालरापाटन जबकि पायलट ने जयपुर में डाला अपना वोट