सांगानेर की जनता के दम पर ​जीतूंगा चुनाव : घनश्याम तिवाड़ी

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने मंगलवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में धुंआधार जनसंपर्क किया। तिवाड़ी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के करीब 61 स्थानों पर घर घर जाकर समर्थन मांगा।

उन्होंने वार्ड 33 व 34 में जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरूआत सुबह 7.30 बजे ठाकुर जी के मंदिर चिमनपुरा से की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दम पर हमने पूरे सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है।

bharat vahini party chief ghanshyam tiwari jansampark at ward 33, 34 in sanganer assembly area

तिवाड़ी ने कहा कि लोग कहते हैं कि घनश्याम तिवाड़ी चुनाव लड़ रहा है मगर मैं कहता हूं कि घनश्याम तिवाड़ी अकेला नहीं लड़ रहा है, तिवाड़ी भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बलबुते पर चुनाव लड़ रहा है। घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि हम कार्यकर्ता के समर्थन और जनता के आर्शीवाद से घर घर जाकर वोट मांगेंगे और चुनाव जितेंगे।

जानिए कैसे जीतेंगे घनश्याम तिवारी

उन्होंने कहा कि जब पिछली बार चुनाव लड़ा था तब मैं 65 साल का था और 65 हजार वोटों से जीता था। इस बार मैं 71 वर्ष का हूं, इसीलिए इस बार हम सांगानेर क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से 71 हजार वोटों से जितेंगे।

मंगलवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के स्याको की ढ़ाणी, तेजाजी का चौक, जाट कॉलोनी, पीपली वालों की ढ़ाणी, महापुरा रोड़, खुम्हारों की ढाणी, रामनगर सिटी, जेडीए कॉलोनी​ सिरसी रोड़, भांकरोटा, गणेश नगर, कमला नेहरू नगर, केसरी चंद चौधरी नगर, जैन विहार जैसे करीब 61 स्थानों पर श्री घनश्याम तिवाड़ी ने अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया।

इस दौरान तिवाड़ी को अपार जनसमर्थन मिला। जगह जगह ​तिवाड़ी को पुष्पमाला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। कुछ स्थानों पर विजय का आशीर्वाद देते हुए शगुन के रूप में रूपए आमजन ने नारियल भी भेंटस्वरूप दिए।