15 साल से पूरे राजस्थान में सांगानेर की आवाज बनकर गूंज रहा हूं : घनश्याम तिवाड़ी

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने बुधवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं 35 और 36 में जनसंपर्क किया। तिवाड़ी ने सुबह 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक अपने विधानसभा क्षेत्र के करीब 70 स्थानों पर व्यक्तिगत जनसंपर्क कर समर्थन मांगा।

तिवाड़ी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कामकाज में बाधा पहुंचाने के बाद भी सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाया गया। उन्होंने कहा कि मैं सांगानेर की आवाज बनकर ही पिछले 15 साल तक विधानसभा के अंदर गुंजता रहा हूं।

इस बीच विधानसभा के अंदर और बाहर एक बार भी मेरे चरित्र पर लांछन नहीं लगा। तिवाड़ी ने कहा कि 7 दिसंबर को बांसुरी का बटन दबाकर सांगानेर की जनता वाहिनी को जीत दिलाने का काम करेगी।

बुधवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के सुभाष कॉलोनी, शिकारपुरा, रामसिंहपुरा, सायपुरा, मालियों की ढ़ाणी, मदरामपुरा जैसे करीब 70 स्थानों पर तिवाड़ी ने जनसंपर्क किया। इस दौरान स्थानीय जनता द्वारा तिवाड़ी को पुष्पमाला व साफा पहनाकर समर्थन दिया गया।

वहीं पुष्पा तिवाड़ी ने वार्ड 42 के आनंद विहार, गणेश कॉलोनी, केशव विहार, देवरी गोपाल विहार व वार्ड 43 के गायत्री नगर, महारानी फार्म और वार्ड 34 के दादू दयाल नगर में जनसंपर्क किया। भारत वाहिनी पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष अखिलेश तिवाड़ी ने वार्ड 32 में जनसंपर्क किया।