राजस्थान की जनता इन चुनावों में अमित शाह से लेगी बदला

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि मुख्यमंत्री राजे ने केंद्रीय नेतृत्व को बाध्य किया है कि वे उनका समर्थन करें।

उन्होंने कहा ​कि अमित शाह किसी को सीएम बनाने या हटाने की ताकत नहीं रखते हैं। क्योंकि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा है कि देश की 125 करोड़ जनता ही पीएम के पद पर बिठाने और उठाने की ताकत रखती है।

उसी प्रकार राजस्थान में भी प्रदेश की 7 करोड़ जनता और मतदाता ही मुख्यमंत्री के पद पर बिठाने और उठाने की हिम्मत रखते हैं। तिवाड़ी मानसरोवर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकार से चर्चा कर रहे ​​थे।

तिवाड़ी ने कहा कि अमित शाह और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में आज तक की सबसे भारी पराजय का सामना भारतीय जनता पार्टी को देखनी होगी। उन्होंने कहा कि शाह ने राजस्थान प्रदेश के कार्यकर्ताओं का अपमान किया है।

bharat vahini party leader ghanshyam tiwari comment on Amit Shah
bharat vahini party leader ghanshyam tiwari comment on Amit Shah

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि मैं 2019 तक किसी की कोई भी शिकायत नहीं सुनूंगा। किसी को यदि कुछ कहना हो तो प्रदेश संगठन मंत्री चन्द्रशेखर या राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल से कहे। उनकी बात भी वे 2019 के बाद ही सुनेंगे।

प्रदेश के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि अमित शाह अहम लोकतंत्र में किसी का नहीं चलता। 2018 में राजस्थान की जनता आपको देख लेगी फिर आप किसी को सुनने की स्थिति में नहीं रहेंगे। राजस्थान की जनता आपसे इस अपमान का बदला ले लेगी।